वत्सल सेठ के घर गूंजी बच्चे की किलकारियां, इशिता दत्ता ने दिया बेटे को जन्म

Ishita Dutta Vatsal Sheth Welcome Baby Boy

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) के लविंग कपल इशिता दत्ता (Ishita Dutta) और वत्सल सेठ (Vatsal Sheth) के घर में इस वक्त जश्न का माहौल है। शादी के बाद ये कपल अपने पहले बच्चे के पैरेंट्स बन गए हैं। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने बुधवार यानी 19 जुलाई को बेबी बॉय को जन्म दिया है। ईटाइम्स के रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और उन्हें 21 जुलाई को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा। इस खबर से एक्टर और एक्ट्रेस के फैंस काफी ज्यादा खुश हैं और उन्हें बधाईयां दे रहे हैं।

बता दें कि इशिता दत्ता ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट अपने सोशल मीडिया के जरिए की थीं। इशिता और वत्सल ने 31 मार्च, 2023 को यह अनाउंसमेंट किया था कि वो अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार हैं। जिसके बाद से ही एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर अपनी पल-पल की अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर कर रही थीं। एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी फोटोशूट की तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम के जरिए शेयर करती रही हैं। अभी हाल ही में इशिता दत्ता के मायके में उनका ‘शाध सेलिब्रेशन’ हुआ है।

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस की मां ने बंगाली रीति-रिवाज से उनके गोद भराई की रस्म की थीं। जिसमें एक्ट्रेस की मां ने अपने हाथों से तरह-तरह के पकवान बनाकर इशिता को अपने हाथों से खिलाई थीं। इस दौरान इस रस्म में इशिता के पैरेंट्स के अलावा उनके पति वत्सल सेठ और उनके सास-ससुर भी शामिल हुए थे। एक्ट्रेस ने ‘शाध सेलिब्रेशन’ का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था। बता दें कि इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने 28 नवंबर, 2017 को शादी की थी। ये कपल अपने शादी के पांच साल बाद अपने पहले बच्चे के पैरेंट्स बने हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »