इमर्जिंग एशिया कप के सेमीफाइनल में ‘हाईवोल्टेज ड्रामा’, मैच के दौरान आपस में भिड़े भारत-बांग्लादेश के खिलाड़ी, देखें वीडियो

soumya-sarkar-and-harshit-ranas-heated-exchange-from-ind-a-vs-ban-a-emerging-asia-cup-2023 semifinal-goes-viral

नयी दिल्ली: इमर्जिंग एशिया कप (Emerging Asia Cup 2023 Semifinal) के सेमीफाइनल  मैच में भारत ए और बांग्लादेश ए (India A vs Bangladesh A) का आमना सामना हुआ था। यह सेमीफाइनल मैच भारत ने 51 रनों से जीतकर फाइनल में अपनी जगह बना ली है। वहीं, अब फाइनल में भारत का सामना पाकिस्तान ए से होगा। वहीं, सेमीफाइनल मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो भारत और बांग्लादेश के खिलाड़ी आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे है।

भारत ए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 211 रन बनाए। जिसके जवाब में बांग्लादेश ने अच्छी शुरुआत की। बांग्लादेश का  70 रन तक एक भी विकेट नहीं गिरा था। लेकिन,फिर 90 रनों के अंदर ही पूरी टीम सिमट गई।

बांग्लादेश की पारी के 26वें ओवर में सौम्य सरकार और महमुदूल हसन जॉय क्रीज पर मौजूद थे। तभी युवराजसिंह डोडिया के ओवर में हर्षित राणा ने सौम्य सरकार कैच लपक लिया। इसके बाद हर्षित राणा कैच लपकने का जश्न मना रहे थे।

तभी सौम्य सरकार ने कुछ कहा। जिसके बाद राणा ने भी गुस्से में उन्हें कुछ कहा। इसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस शुरू हो गयी। हालांकि, बढ़ते मामले को देखते हुए अंपायर और वहां मौजूद अन्य खिलाड़ियों को बीच में आकर मामले को शांत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »