आखिरकार! प्रभास की ‘प्रोजेक्ट के’ का असली नाम आया सामने, फिल्म का टीजर जारी

Kalki 2898 AD

Photo – Teaser Screen Grab

मुंबई : पैन इंडिया स्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) में एकसाथ कई दिग्गज सितारें नजर आएंगे। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज के बैनर तले प्रोड्यूस हुई फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में प्रभास के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के असली नाम का खुलासा कर दिया है साथ ही फिल्म के टीजर को भी जारी कर दिया है।

बीते दिनों मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर के जरिए दर्शकों से यह सवाल किया था कि ‘प्रोजेक्ट के’ क्या है। जिसको लेकर मेकर्स ने बताया था कि इसका जवाब अमेरिका में 20 जुलाई से 23 जुलाई तक चलने वाले सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में और 21 जुलाई को भारत में दिया जाएगा। मेकर्स ने वादे के मुताबिक फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के असली नाम से पर्दा उठा दिया है साथ ही फिल्म के टीजर को भी जारी किया है। फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ का असली नाम ‘कल्कि 2898 एडी’ है।

यह भी पढ़ें

वहीं फिल्म के टीजर में प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की झलक देखने को मिल रही है। फिल्म के फर्स्ट लुक में सभी स्टार्स का एक्शन लुक देखने को मिल रहा है। फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ 12 जनवरी, 2024 को भारत के साथ दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में रिलीज होगी। फिल्म का टीजर देखने के बाद फैंस फिल्म को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »