‘जल्द भारत लौटूंगी’, पाकिस्तान गई अंजू (Anju) ने जारी किया वीडियो, दोस्त ने कहा- शादी का कोई इरादा नहीं

Anju In Pakistan

नई दिल्ली: भारत से पाकिस्तान गई अंजू (Anju) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। यह खबर उनके दोस्त नसरुल्लाह ने दी है। उन्होंने कहा कि अंजू लीगल वीजा लेकर पाकिस्तान आई है। उसके वीजा की अवधि पूरी होने पर 20 अगस्त को स्वदेश लौट जाएगी। साथ ही उन्होंने शादी और प्रेम संबंध होने की दावों को भी खारिज कर दिया।

अंजू के पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्लाह ने कहा कि उनका अंजू से शादी करने जैसा कोई विचार नहीं है। अंजू से उसकी दोस्ती साल 2019 में फेसबुक के जरिए हुई थी।पेशावर से करीब 300 किलोमीटर दूर कुल्शो गांव से फोन पर पीटीआई से की गई बातचीत में नसरुल्ला ने कहा कि अंजू पाकिस्तान आई हुई है और हमारी शादी करने की कोई योजना नहीं है।    

उन्होंने यह भी बताया कि वीजा खत्म होने के बाद 20 अगस्त को अंजू अपने देश वापस चली जाएगी। नसरुल्लाह ने कहा कि अंजू परिवार की अन्य महिला सदस्यों के साथ घर के एक अलग कमरे में रह रही है। उल्लेखनीय है कि राजस्थान की रहनेवाली अंजू पाकिस्तानी वीजा लेकर अंजू नसरुल्लाह से मिलने के लिए खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के ऊपरी दीर जिले पहुंची हैं। 

34 वर्षीय अंजू मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। शादी के बाद वह अपने पति के साथ राजस्थान में रह रही हैं। उनके दो बेटे भी है। इस बीच, अंजू ने भी एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि मैं जल्द ही भारत वापस लौटूंगी। वहीं, पाकिस्तान के दीर जिले के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि 21 अगस्त को अंजू पाकिस्तान से वापस चली जाएगी। हमने उनकी सुरक्षा में पुलिस तैनात की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »